रेलवे स्टेशन दिल्ली
एक लड़की रेल में से उतर कर बहुत तेजी से भागती हुई आ रही थी वो लड़की बार बार पीछे मुड़कर देख रही थी ऐसा लग रहा था जैसे कोई उसके पीछे पढ़ा हुआ हे और वो उन्ही से बचकर भाग रही हो😖।
अचानक से वो लड़की कोई कठोर चीज से टकरा जाती हे उस चीज से टकराने की वजह से वो अपना सर मसलते हुए मुंह उठा कर देखती हे तो वहां कोई लड़का होता है लंबी कद काठी ,कठोर शरीर ,गुस्से से जलती आंखे, चेहरे पर मास्क।
जैसे ही वो लड़का उस लड़की को देखता तो उस चेहरे में खो जाता है लेकिन तभी वो लड़की उसे देख कर कहती है
लड़की :– i am sorry वो मेरी ही गलती है मेरा ध्यान नहीं था।
लड़का उसकी बात सुनकर कहता हे :– कोई बात नही। वैसे तुम्हारा..( वो लड़का आगे कुछ कह पता वो लड़की वहां से भाग जाति है) वो लड़का उसे यू भागते जाते देख धीरे से कहता है...नाम क्या हे.. नाम तो बता जाती..😔
यह कह कर वो लड़का वहा से चला जाता है और वो लड़की अपने कंधे पर लटके बैग को पकड़ कर बस भागे जा रही थी तभी उसे याद आता है की वो एक सूटकेस भी लाई थी ये सोच कर अपना सर पकड़ लेती है मगर जब पीछे मुड़ कर देखती है तो कुछ लोगो हाथो में राइफल लिए ब्लैक कलर के कपड़े पहने उसी के पीछे भागे चले आ रहे थे तभी उन में से एक आदमी कहता हे
"पकड़ो इस लड़की को जाने ना पाए"
वो लड़की ये सुनने के बाद और तेज भागने लगती है अंधेरा होने के कारण वो गाड़ियों को तो देख सकती थी मगर दूर से और तेज रफ्तार से आती गाडियां उसे नही देख सकती थी।
तभी एक तेज रफ्तार से चली आ रही गाड़ी अचानक उस लड़की से टकरा जाती है और वो लड़की वही पर गिर जाती है।
उसके पीछे जो काले कपड़े पहने गार्ड भाग कर आ रहे थे उन में से एक आदमी कहता है
" सर को कह देना काम हो गया लड़की मारी गई"
और वो लोग वहां से चले गए तभी उस कार में तीन लड़के निकल कर आए और उस लड़की को देखने लगे तभी एक लड़का जो उन में से समझदार लग रहा था कहता है:– यह लड़की अगर मरने का इतना ही शौक था तो किसी ट्रक के सामने आना था एक ही बार में खत्म हो जाती😡।
तभी दूसरा लड़का आगे जाकर उस लड़की की नब्ज चेक करता है और फिर उसी लड़के की तरफ देख कर कहता हे ;– भाई ये अभी जिंदा है हमे इसे जल्द से जल्द हॉस्पिटल लेकर चलना होगा😨।
फिर उनके पास खड़ा लड़का आगे बड़ कर उसकी मदद करता है और उसे कार में लेटता है एक लड़का जो उन दोनो में छोटा लग रहा था वो उस लड़की का सिर पकड़ कार में बैठ जाता है क्योंकि जब वो लड़की कार से टकराई थी तब उसके सिर पर ज्यादा चोट लग गई थी और कम वक्त में ही उसका बहुत ज्यादा खून बह गया था जिससे वो लड़का बहुत घबरा जाता है।
और वो बड़ा लड़का पैसेंजर सीट पर बैठ जाता है और एक और लड़का जो उनके साथ ही था वो ड्राइविंग सीट पर बैठ कर गाड़ी को हॉस्पिटल की ओर बढ़ा देता हे।
थोड़ी दूरी पर गाड़ी पहुंचती है की तभी उस लड़की का सिर पकड़ कर बैठा था वो लड़का कहता है :– भाई जल्दी चलाइए ये लड़की बेहोश होती जा रही है😰।
जब वो बड़ा लड़का ये सुनता है तो उस लड़के की तरफ देख कर कहता है :– इसे सोने मत देना
लेकिन तभी वो लड़की अपनी आंखें बंद कर लेती है😱।